Viral Kids: इन दूहमुंहे बच्चों की एक दिन कमाई आपके महीनेभर की सैलरी से भी है ज्यादा, कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश


नई दिल्ली: स्‍टार्स की करोड़ों की कमाई के आंकड़े तो अक्‍सर आते रहते हैं लेकिन दुनिया में कुछ बच्‍चे ऐसे हैं जो अपने जन्‍म के कुछ महीने बाद से ही मोटी रकम कमा रहे हैं। इन इन्‍फ्लूएंसर बेबीज की एक दिन की कमाई आम आदमी की महीनों की सैलरी से भी ज्‍यादा है। ये बच्‍चे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर छाए रहते हैं और इनके फॉलोअर्स की संख्‍या भी करोड़ों में है। इनकी एक-एक पोस्‍ट से लाखों रुपये की कमाई होती है। आइए आज कुछ ऐसे ही बच्‍चों की इनकम जानते हैं।

अपनी स्‍टाइल और शानदार पोज के लिए मशहूर नूह तवरेस के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और एक पोस्‍ट से ही वे तकरीबन साढ़े 3 लाख रुपये कमा लेते हैं।

द येट बेबीके नाम से मशहूर मार्ले ने अपने वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उनकी एक-एक पोस्‍ट को औसतन 151ा लाइक मिलते हैं। वहीं मार्ले के फॉलोअर्स की संख्‍या 999 है। उनकी भी एक पोस्‍ट से होने वाली कमाई साढ़े 3 लाख रुपये से ज्‍यादा है।

2 साल की सुपर क्‍यूट हेल्‍स्‍टन सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त पॉपुलर हैं। हैल्‍स्‍टन के दीवाने उसकी वॉर्डरोब को भी बहुत पसंद करते हैं। इस बच्‍ची के 613 से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और वह एक पोस्‍ट से कम से कम सवा 2 लाख रुपये कमाती है।

सोशल मीडिया पर लोग ड्रू हेजल की मुस्कान के दीवाने हैं। उनकी एक पोस्‍ट उन्‍हें तकरीबन 2 लाख रुपये कमा कर देती है।

इस क्‍यूट और स्‍टाइलिस्‍ट बच्‍ची के इंस्टाग्राम पर 2,57,413 फॉलोअर्स हैं। इसकी एक पोस्‍ट कम से कम 90 हजार रुपये की कमाई करती है। जाहिर है इन बच्‍चों की एक पोस्‍ट से होने वाली कमाई कई लोगों की महीनों की सैलरी से ज्‍यादा है। ऐसे में इनसे रश्‍क होना लाजिमी है।