BHILAI | बेशर्मी की हद, बीच सड़क चलती हुई बाइक में रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो बनाने में रहे लोग

भिलाईः भिलाई में चलती बाइक पर एक कपल का प्यार इस कदर खुमार चढ़ा कि, चलती बाइक पर ही दोनों रोमांस करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिनका वीडियो देखकर सभी हैरान हैं. जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि, शनिवार सुबह को एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम के पीछे रास्ते से निकला। इस दौरान लड़के ने फिल्मी स्टाइल में लड़की को बाइक की टंकी पर बैठाया था। इस दौरान लड़की लड़के को गले लगाकर रोमांस कर रही थी। लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था। इस दौरान अन्य गाड़ियों से चल रहे उनके दोस्त वीडियो बना रहे थे। बिना नंबर की बाइक पर रोमांस स्टंट का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस खतरनाक स्टंट को देख लोग हैरान नजर आ रहें हैं। इस जानलेवा स्टंट से कपल ने नियमों की धज्जियां उड़ा दी है। साथ ही पुलिस के सड़क सुरक्षा सप्ताह को नजरअंदाज करते हुए इस कृत्य को अंजाम दिया है। इससे पहले भी इस तरह का वीडियो उत्तरप्रदेश के लखनऊ सामने आया था, जिसमें कुछ इसी तरह एक कपल रोमांस करते नजर आए थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023