BOLLYWOOD | फिल्म राधे का डांस नंबर दिल दे दिया रिलीज, जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री उड़ा देगी आपके होश, देखें VIDEO

मुंबई: सलमान खान की फिल्म राधे का डांस नंबर दिल दे दिया आज रिलीज हो गया है। इस पावर-पैक डांस ट्रैक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज नजर आ रहे हैं। ये गाना दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गया था। इस पेप्पी नंबर में ग्रूवी डांस मूव्स और इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स का मिश्रण है।

जैकलीन एथनिक मराठी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है। जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों के होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जैकलीन ने गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में शेयर करते हुए कहा, जब भी मैं सलमान के साथ कॉलेब्रेट करती हूं, वह सबसे अच्छा होता है। उनकी एनर्जी दमदार होती है। राधे से दिल दे दिया मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। यह मेरे पिछले सभी डांस नंबर से पूरी तरह से अलग है।

इसके अलावा डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा सर द्वारा लेंस के पीछे हमें डायरेक्ट करते देखना एक अविश्वसनीय अनुभव था। हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया। मैं बस यह करना चाहती थी और मैं इसे दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती।”

राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने भी जैकलीन के बारे में कुछ शब्द साझा किए और कहा, स्क्रीन पर जैकलीन का ग्लैमर और व्यक्तित्व सबसे अलग है और हर कोई यह जानता है। इस गीत के लिए वह हमारी एकमात्र पसंद थी। मुझे पता था कि वह एक अभूतपूर्व काम करेगी और हम निश्चित रूप से आउटपुट से रोमांचित हैं। उन्होंने कोरियोग्राफी के साथ पूरा न्याय किया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | वरिष्ठ अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, किडनी खराब होने के बाद दिल का दौरा भी पड़ा, बेटी सुधा चंद्रन ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वहीं कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है।

सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।