BOLLYWOOD | आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना रिलीज, मोहन कन्नन ने दी है आवाज, बिना बिजुअज के भी दिल को छू लेगी


मुंबई: आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही आमिर खान ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को कहा थी कि वह एक कहानी सुनाने वाले हैं। इसके बाद से ही फैंस की इस कहानी को सुनने की उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। अब गुरुवार को आमिर खान ने अपनी फिल्म के गाने कहानी को रिलीज कर दिया है। उन्होंने कहा था कि वह एक रेडियो स्टेशन पर अपनी कहानी सुनाएंगे, क्योंकि एक विजुअल की मदद से देखने के बजाए ये सुनने लायक है। ये गाना जीवन की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है।

आमिर ने कहा कि फिल्म के सभी गाने बिना किसी विजुअल के ऑडियो वर्जन में रिलीज किए जाएंगे। उन्होंने एक रोडियो चैनल पर गाना शेयर किया। इसे मोहन कन्नन ने गाया है और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने और संगीत प्रीतम ने दिया है। गाने के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, मैं वास्तव में मानता हूं कि लाल सिंह चड्ढा के गाने फिल्म की आत्मा हैं और इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं।”

https://twitter.com/hashtag/KyaHaiKahani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने 2017 में फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी निर्देशन किया था और 2007 की फिल्म तारे जमीन पर में सहायक प्रोडक्शन मैनेजर थे। इस फिल्म में 2009 की ब्लॉकबस्टर, 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर आमिर, करीना और मोना सिंह की तिकड़ी एकसाथ दिखाई देगी। वहीं, इस फिल्म से अभिनेता नागा चौतन्य भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। कथित तौर पर शाहरुख खान और सैफ अली खान ने भी फिल्म में कैमियो किया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म काफी समय से रिलीज के लिए तैयार थी। लेकिन पहले कोविड -19 महामारी सहित विभिन्न कारणों से इसमें कई बार देरी हुई। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल को केजीएफ चौप्टर 2 के साथ रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन फिल्म के काम की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी।