RAPE IN CG | लिफ्ट देने के बहाने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को ट्रक में केशकाल से धरसींवा तक लेकर आए थे आरोपी

केशकाल: हाथरस और बलरमपुर में हुए गैंगरेप के मामले की आग अभी कम भी नहीं हुई है कि प्रदेश के कोंडागांव जिले से रेप का मामला सामने आा रहा है। युवती को लिफ्ट देने की बात कहकर ट्रक में सवार युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती की शिकायत के बाद सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 1 अक्टूबर की बतायी जा रही है। पीड़िता बनियागांव से कोंडागांव जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी। तभी ट्रक क्रमांक सीजी 18 एच 0735 ने लिफ्ट देने का बहाना किया। कोंडागांव पहुंचने के बाद आरोपियों ने गाड़ी को केशकाल घाट ले जाकर रोका और सभी ने बारी-बारी के साथ युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद युवती को ट्रक में लेकर सिलतरा धरसींवा लेकर आ गए।

ट्रक में गिट्टी को अनलोड करने के दौरान युवती को भागने का मौका मिला और पास के ही होटल में अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों चालक बसन्त गुप्ता, संदीप गुप्ता और संजय दुर्गम को गिरफ्तार कर लिया। सामूहिक रूप से बलत्कार करने को लेकर उक्त आरोपियों के ऊपर धारा 363, 376 (घ) भादवि. कायम कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है तथा पीड़िता को सखी केंद्र कोंडागांव भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023