DURG | हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रही थी छात्रा, पायलट ने दिया हाॅर्न, लड़की ने सुना नहीं और कट गयी

दुर्ग: एक लड़की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के एक छात्रा हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चलती जा रही थी। उसी दौरान पीछे से आई मालगाड़ी के लोको पायलट ने काफी देर तक हार्न दिया। हेडफोन की वजह से लड़की हार्न नहीं सुन पाई और वह उसकी चपेट में आ गई। मोहन नगर पुलिस ने मर्ग कायम मामले को जांच में लिया है।

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि युवती की पहचान गया नगर दुर्ग निवासी श्वेता यादव (24 साल) के रूप में हुई है। वह राजनांदगांव के दिग्विजय कॉलेज से मार्डन ऑफ ऑफिस मैनेजमेंट (MOM) का कोर्स करी थी। उसके पिता राधेचरण यादव गुंडरदेही जिले के तवेरा गांव में ग्राम पंचायत सचिव हैं और मां स्वाती यादव दुर्ग भारती कॉलेज में स्टेनो हैं। बताया जा रहा है कि लड़की सुबह करीब 6 बजे बिना किसी को कुछ बताए निकली थी। इसके बाद वह सीधे उरला रेलवे फाटक की तरफ गई और रेलवे ट्रैक पर हेडफोन लगाकर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मालगाड़ी के लोको पायलट ने लड़की को देख लिया था और ट्रेन धीमा करते हुए हार्न भी दे रहा था। हेडफोन लगाए होने के चलते वह ट्रेन का हार्न सुन नहीं सकी। वहां कुछ लोगों ने भी उसे आवाज दी, लेकिन उसने नहीं सुना। इसके बाद पोल नंबर 818 के पास वह मालगाड़ी की चपेट में आ गई।

दुर्घटना या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

मोहन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि लड़की खुदकुशी करने गई थी या किसी अन्य कार्य से और दुर्घटना में उसकी मौत हुई है। इसकी जांच पुलिस कर रही है। उसका फोन भी पुलिस तलाश कर रही है। उस फोन से सच्चाई सामने आ सकती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023