BALRAMPUR | 5 साल छोटे लड़के के साथ लिव-इन में थी युवती, सामाजिक बैठक के पहले ही मौत को लगा लिया गले

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर लिव इन में रहने को लेकर सामाजिक बैठक से पहले ही युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती अपने से पांच साल छोटे नाबालिग के साथ लिव इन मे रहना चाहती थी। इसको लेकर आज सामाजिक बैठक बुलाई गई थी, बैठक से पहले ही युवती ने आत्महत्या कर ली।

मामला बलरामपुर के ग्राम झिंगो की है। चार महीने से मृतिका युवती नाबालिक लड़के के साथ रहती थी। चुकी लड़का नाबालिग था इसी वजह से युवती के परिजन उसकी शादी किसी अन्य लड़के से तय कर दी थी, लेकिन लड़की उस लड़के को पसंद नहीं करती थी और उससे शादी भी नहीं करना चाहती थी।

युवती लड़के से शादी तोड़कर नाबालिग लड़के के साथ लिव इन मे रहना चाहती थी। इधर शादी तोड़ने को लेकर सामाज ने 50 हजार का जुर्माना युवती के परिजनों पर लगाया था। साथ ही नाबालिग लड़के के साथ लिव इन में रहने को लेकर आज सामाज की बैठक भी बुलाई गई थी। बैठक में युवती अपने नाबालिग प्रेमी के साथ रहेगी या नहीं इस पर फैसला होने वाला था। फैसले से पहले ही युवती ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद मृतक युवती के परिजनों में दुख का माहौल है। फिलहाल बलरामपुर पुलिस मौके पर पहुंची है। साथ ही परिजनों से इस मामले में पूछताछ जारी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023