बहन की ननद को दिल दे बैठी युवती, घर से भागकर रचाई शादी, साथ जीवन बीताने की जिद पर अड़ी

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले में दो लड़कियों की दोस्ती और प्यार परवान चढ़ने का मामला सामने आया है जिसके बाद जिले में हर किसी की जुबां पर इन दिनों यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल हरियाणा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक साल पहले चूरू जिले के रतनगढ़ में अपनी बहन के ससुराल आई थी जहां उसकी दोस्ती अपनी बहन की ननद से हो गई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठी। दोनों के बीच प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी कर ली. माना यह जा रहा है कि यह क्षेत्र की पहली लेसबियन शादी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रतनगढ़ के पंडितपुर इलाके की रहने वाली युवती के पिता ने रतनगढ़ थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत 14 नवंबर को दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। आखिरकार पुलिस ने हाल में युवती का पता लगाया तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। अब दोनों लड़कियां एक साथ रहने की जिद पर अड़ी है।

अपनी बहन की ननद पर आया दिल
मामले के मुताबिक 22 वर्षीय युवती एक साल पहले चूरू जिले के रतनगढ़ में अपनी बहन के ससुराल आई थी जिस दौरान उसकी मुलाकात अपनी बहन की ननद से हुई और दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगी और नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगी। इसके बाद रतनगढ़ की रहने वाली 18 वर्षीय युवती 12 नवंबर, 2021 की रात को अपने घर से निकल गई और हरियाणा के आदमपुर मंडी की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ फतेहाबाद में जाकर शादी कर ली।

लड़कियों ने कहा आजाद होकर हम जीना चाहती हैं
पुलिस को दिए बयान में रतनगढ़ की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने बताया कि वह अपना जीवन आजादी के साथ जीना चाहती है। इसके अलावा हरियाणा की 22 वर्षीय युवती ने कहा कि वह और उसकी प्रेमिका एक-दूसरे को प्यार करती है और आगे भी साथ में जीवन बिताना चाहती है। हालांकि दोनों के परिवार वालों और पुलिस ने उन्हें काफी देर तक समझाया लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। फिलहाल जिले में यह मामला काफी चर्चा में है और लोगों अपने अपने तरीके से मामले पर अपनी राय दे रहे हैं।