VIRAL POST | दुल्हन के साथ दूल्हे ने स्टेज पर ही किया ऐसा, लोगों ने दे दी तलाक की सलाह, जानिए क्या है मामला

नई दिल्लीः ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) को स्टेज पर रिश्तेदारों के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि दोनों ने कोई रस्म (Ritual) अदा की है या शायद कोई खेल खेला है.

दुल्हन ने जीता गेम
इस खेल को दुल्हन (Bride) जीत जाती है. इस बात से दुल्हा चिढ़ जाता है और अपना आपा खो देता है. दूल्हा ऐसी हरकत कर देता है जिससे न केवल दुल्हन की बेइज्जती होती है बल्कि उन दोनों का खास दिन भी खराब हो जाता है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

दुल्हन को मार दिया थप्पड़
दूल्हे ने दुल्हन पर हाथ (Slapped) उठा दिया. वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. दुल्हन भी दूल्हे की इस हरकत से काफी डर गई और अपनी दोस्त के साथ स्टेज से उतरकर जाने लगी. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, दूल्हे पर आग बबूला हो रहा है. एक यूजर ने तो दूल्हे को जानवर तक करार दिया. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि भयानक पल, दूल्हे ने गेम हारने के बाद नई नवेली दुल्हन को थप्पड़ मारा.

आक्रोश में दिखे यूजर्स
इस वीडियो पर काफी यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट (Comment) किए हैं. कुछ ने लिखा दूल्हा कितना बदतमीज है तो कुछ ने कहा कि ऐसा दूल्हा किसी को भी ना मिले. इस वीडियो को 3,000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :-   ZARA HAT KE | इस गांव में दुल्हन को सफेद लिबास में किया जाता है विदा, मां-बाप खुद करते हैं ये काम, दूल्हे के घर भी होते हैं फेरे