पति ने घर के कामों में हाथ नहीं बंटाया, पत्नी ने पहले काटा फिर कड़ाही में उबाल दिया

नई दिल्लीः पति और पत्नी का रिश्ता बहुत खास होता है. अगर दोनों का रिश्ता सही चलता रहता है तो जिंदगी बहुत खूबसूरत होती है, लेकिन अगर दोनों के रिश्ते में एक बार खटास आ जाती है तो जिंदगी बर्बाद हो जाती है। इन दिनों हम आपको एक ऐसे पति-पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कहानी जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। आपने अक्सर देखा होगा कि हर पत्नी चाहती है कि घर के कामों में उनका पति हाथ बंटाए।

पति के आलस से तंग आकर पत्नी ने कर दी हत्या
एक पत्नी ने अपनी पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर डाली, क्योंकि पति घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था। इससे पत्नी इतनी चिढ़ गई थी कि पति को मारकर उसके बॉडी के पार्ट को कड़ाही में उबाल दिया। इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी मच गई। सर्बिया के जरंजनीन में 10 मई की रात 9 बजे यह घटना सामने आई, जब पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

टेरेसा नाम की महिला को शाम को अकेले खाना बनाना पड़ रहा था। इससे वह इतनी चिढ़ गई कि सबसे पहले अपने पति को ड्रग्स दिया और उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद पति को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का इतने से भी मन नहीं भरा। इसके बाद पत्नी ने अपने पति के बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़े में बांटा और उसके मांस को एक बड़ी सी कड़ाही में उबाल दिया। जब महिला इस घटना को अंजाम दे रही थी तो उस वक्त उसकी बेटी वहां मौजूद थी।

बेटी ने पुलिस में दी गवाही
बेटे ने पुलिस में अपने मां के खिलाफ गवाही दी। बेटी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने उसकी मां ने उसके पिता की हत्या कर दी। बेटी ने बताया कि उसकी मां ने उसके सौतेले पिता की उसकी आंखों के सामने हत्या कर दी। जिस समय पिता की हत्या की गई, उस समय वह नशे में थे। इसके बावजूद वह अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भाग रहे थे और छटपटा रहे थे, जबकि उसकी मां लगातार उन पर चाकू से वार कर रही थी।