नशे में धुत्त दूल्हा नाचने में था मगन, इधर दुल्हन के पिता ने रिश्तेदार से रचा दी बेटी की शादी

बुलढाणाः महाराष्ट्र के बुलढाणा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक लड़की के पिता ने घर आई बारात को वापस भेज दिया और शादी में आए एक रिश्तेदार युवक से बेटी की शादी करवा दी। यह घटना 24 अप्रैल को जिले मलकापुर पंगरा गांव में हुई।

बताया जा रहा है कि बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची और दूल्हा कार से उतरकर दोस्तों के साथ डांस करने लगा। दूल्हे मियां अपनी शादी के खुशी में इतने मगन थे कि नाचते-नाचते शादी का शुभ मुहूर्त निकल गया। इससे गुस्साए लड़की के पिता ने बारात को वापस भेज दिया और उसी मंडप में बेटी की शादी दूसरे लड़के से करवा दी।

लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी और वो काफी नशे में था, इसलिए उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। लड़की के पिता ने बताया कि बारात मुहूर्त निकलने के बाद शाम 4 बजे उसके घर पहुंची और दूल्हा 8 बजे तक डांस करता रहा। देर से आने का जब कारण पूछा तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी। फिर हमने बिना खाना खिलाए उन्हें लौटा दिया।

इसके अलावा लड़की के पिता का कहना है कि बारात आ चुकी थी, अगर बेटी की शादी न होती तो काफी बदनामी होती। इसलिए अपनों से सलाह लेकर दूर के रिश्तेदार युवक से बेटी की शादी करा दी। दुल्हन भी इस शादी से बेहद खुश है। बताया जा रहा है कि शादी के मंडप से भगाए जाने वाले दूल्हे ने भी अलगे दिन धूमधाम से शादी कर ली।