BOLLYWOOD| महिला पंडित ने कराई दिया मिर्जा और वैभव की शादी, फैंस ने लिखा-पंडितानी…ये तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही हैं, See Photos

मुंबई: सोमवार को बाॅलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली। सोशल मीडिया में शादी के तस्वीरे आते ही फैंस ने एक खास बात नोटिस की, वो यह की इस शादी को कोई पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित द्वारा कराया गया। दिया के इस इनेशेटिव को देखकर फैंस ने कहा- ये है सही मायनों में फेमिनिज्म।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिया ने लिखा- अब मेरा परिवार बढ गया है। ईश्वर करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा मिल जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे।

इन तस्वीरों में दिया और वैभव शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। हवल कुंड में आहुति दे रहे हैं और पास में बैठी महिला पंडित श्लोक बोलते हुए घी की आहुति दे रही है। जैसे ही फैंस ने इस बात को नोटिस किया, कमेंट बाॅक्स में भी लगातार प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी।

एक यूजर ने लिखा-मैंने पहली बार कोई महिला पंडित देखी है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या ये महिला पंडित ही मंत्रों का उच्चारण कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023