स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में चली दारू पार्टी, लोग वीडियो बनाने लगे तो कहा- हाथ मत लगाना, सरकारी आदमी हूं

भोपाल: स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी का विवाद पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले पत्नी की पोस्टिंग को लेकर वह काफी सुर्खियों में छाए हुए थे अब उनकी सरकारी गाड़ी में तीन लोग दारू पार्टी करते हुए पकड़ाए गए हैं। जब इस बारे में मंत्री से बात करनी चाही तो उन्होंने अनभिज्ञता जता दी।

मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम सांची विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं। पहले वह कांग्रेस में थे लेकिन ज्योतिरादित्य ने जब बीजेपी का हाथ थामा तब वह भी बीजेपी में आ गए। कमलनाथ सरकार में वह स्कूल शिक्षा मंत्री थे और जब बीजेपी की सरकार बनी तो उन्हें स्वास्थ्य का जिम्मा दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सफेद रंग की इनोवा सतलपुर थाने के पास सायरन बजाते हुए आयी और एक जगह रूक गयी। बारिश बहुत हो रही थी और सायरन की आवाज हो रही थी इसलिए लोग उसके पास जाकर देखने लगे तो तीन लोग पीछे की सीट में दारू पार्टी कर रहे थे। यह गाड़ी सरकारी रिकाॅर्ड के अनुसार प्रभुराम चैधरी के नाम पर अलाॅट हुई है। लोग जब वीडियो बनाने लगे ड्राइवर भागने लगा। लोगों ने जब उसे पकड़ लिया तो ड्राइवर ने कहा-हाथ मत लगा, सरकारी आदमी हूं। फिर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023