18 साल पहले कोरबा से शुरू हुई थी प्रेम कहानी, पति की कोरोना से मौत के बाद पत्नी ने भी लगा ली फांसी

इंदौर: 18 साल पहले उन दोनों की प्रेम कहानी छत्तीसगढ़ के कोरबा से शुरू हुई थी। 5 साल पहले दोनों ने मिलकर साथ रहने का फैसला किया और शादी कर ली। सब कुछ अच्छा चल रहा था कि अचानक 36 साल के पवन पंवार को कोरोना हुआ और उसकी मौत हो गयी। पत्नी नेहा पंवार यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पायी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार यह कपल इंदौर के राजेन्द्र नगर के सेंचुरी पार्क में रहा था। 34 वर्षीय नेहा एक निजी काॅलेज में प्रोफेसर है तो वहीं पवन का पीएससी के जरिए डिप्टी रेंजर के पद पर चयन हुआ था। पर कोरोना काल के कारण वह डयूटी ज्वाइन नहीं कर पा रहे थे। 19 अप्रैल को पवन को कोरोना हुआ और भंवरकुआ के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

15 दिन कोरोना से जंग लड़ने के बाद पवन हार गया और उसकी मौत हो गयी। पवन की मौत की खबर सुनते ही बड़वानी से उसके परिजन और बिलासपुर से नेहा के परिजन अंतिम संस्कार के लिए इंदौर पहुंचे। जब पवन की बाॅडी को अंतिम संस्कार के लिए बड़वानी ले जाया जा रहा था तो नेहा कपडे लेने के बहाने अपने सेंचुरी पार्क के घर गयी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नेहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023