RAIGARH | ऑनलाइन गेम के लिए दोस्त के लिए थे पैसे उधार, वहीं बना मौत का कारण, छात्र ने शराब पीकर कर दी दोस्त की हत्या

सारंगढ़: ऑनलाइन गेम के कारण एक छात्र को अपनी जान गवानी पड़ी। ऑनलाइन गेम के कारण छात्र ने अपने दोस्त से पैसा उधार लिया था, जिसे लेकर दोनो में विवाद हुआ और छात्र ने पत्थर से कुचलकर अपने दोस्त की हत्या कर डाली। आपको बता दें कि छात्र 11 मार्च से घर से निकला था, जिसके बाद उसका पता नहीं चल पा रहा था। परिजनों ने पुलिस में उसकी रिपोर्ट दर्ज करायी थी। छात्र के शव को पुलिस ने 5 दिन बाद जंगल से बरामद किया है। मामला रायगढ़ के सारंगगढ का है।

मृतक छात्र का नाम लक्षेन्द्र था। आरोपी छात्र का नाम चमन है, जिसने लक्षेन्द्र के अपहरण का नाटक भी किया था। दरअसल 11 मार्च को लक्षेन्द्र घर से चमन के पास गया था। जहां दोनों ने जमकर शराब पी और उसके बाद उधार के पैसों को लेकर जमकर दोनों में विवाद हुआ। चमन ने गुस्से से पास में रखे पत्थर से लक्षेन्द्र के सर पर मार दिया और सिर उसका चेहरा कुचल डाला।

हत्या करने के बाद चमन ने लक्षेन्द्र के मोाबइल से उसके पिता को फोन किया और उसके अपहरण किए जाने की बात कहकर 5 लाख की फिरौती मांगी। चमन ने लक्षेन्द्र के मोबाइल से अपहरण वाला मैसेज अपने मोबाइल किया और पूरे गांव को यह बात बता दी। पुलिस ने पहले तो मैसेज को गंभीरता से नहीं लिया पर चमन पर पुलिस को पहले से ही शक था। जब हिरासत में लेकर पुलिस ने चमन से पूछताछ की तो वह ज्यादा देर झूठ नहीं बोल पाया और हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को जंगल से बरामद कर लिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023