बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर सहेली के भाई को भेजी, लड़कियों ने बीच सड़क पर छात्रा को जमकर पीटा

नवादा: बि‍हार में नवादा के नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जाता है कि कुछ लड़कियों ने मिलकर एक छात्रा की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। उनके बीच हाथापाई भी हो रही है। यह वीडियो शहर के एक स्कूल के बाहर का है। बता दें कि पीड़‍ित छात्रा ने प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा ने बताया कि वह इंटर का नामांकन करवा कर लौट रही थी। उसी दौरान उसके साथ पांच लड़कियों ने मिलकर मारपीट की है। इस मामले का वीडियो भी बना दिया गया है और उसे वायरल कर दिया है।

आवेदन में लड़की का कहना था कि लड़कि‍यों का कहना था कि मेरे बॉयफ्रेंड के साथ फोटो मेरा भाई को क्यों भेजी है, इसी मामले को लेकर हमारे साथ मारपीट की गई है।

बीच रोड पर लड़की से मारपीट करते हुए लड़कियों ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया है। इतना ही नहीं आवेदन में लड़की का यह भी कहना है कि इस मामले के बाद से वह इतनी आहत है कि उसे लगता है कि वह अपना जीवन समाप्त कर ले।

वह आगे कहती हैं कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है। अगर पांचों लड़कियों को सजा नहीं मिली तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। लड़की ने साफ तौर पर कहा है कि मैं किसी भी कोई बॉयफ्रेंड के चक्कर में नहीं रहती हूं और मैं किसी को नहीं जानती हूं। हमारे साथ बहुत ही गलत हुआ है। घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023