BALODABAZAR | पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था पुजारी, पहले धारदार हथियार से किया वार, फिर जलते चूल्हे पर रख दिया शरीर

बलौदाबाजार: चरित्र संदेह के चलते एक पुजारी ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पुजारी उसे दिनभर पीट रहा था और रात में उसने धारदार हथियार से उसे मौत के घाट उतार दिया। जब वह अधमरी हालत में थी उसे उठाकर जलते चूल्हे पर रख दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब आसपास के लोगों ने आग देखा और उसे बुझाने गए। अधजला शरीर देखकर लोगां ने पुलिस को बुलाया। मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रामनारायण पांडे कोटमी गांव के साईं मंदिर में पुजारी है। वह मंदिर के पीछे बने मकान में अपनी पत्नी, दो बच्चां और साले-साली के साथ रहता है। बुधवार को दोनों के बीच खुद विवाद हुआ और आरोपी ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा। जिसके बाद वह दोपहर को घर से चला गया। रात में वह 9 बजे लौटा और फिर पत्नी से उसका विवाद हुआ और फिर उसने पत्नी को बेरहमी से पीटा।

वह इतने गुस्से में था कि धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। वह अधमरी हालत में थी कि रामनारायण ने किचन में रखे गैस चूल्हे को जलाया और मंदाकिनी को उसके उपर रख दिया। आग देखकर आस-पास के लोग आए और आग बुझाई। घर में उसके दोनों बच्चे और साला-साली थे लेकिन आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। फिलहाल महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023