BALODABAZAR | 7 साल की बच्ची के रेप और हत्या का अरोपी पकड़ा गया, सहेली के भाई ने दिया था वारदात को अंजाम, दोस्त के साथ मिलकर लाश को लगाया था ठिकाने

बलौदाबाजार: 7 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया गया था। पुलिस को बच्ची की लाश 2 दिन बाद मिली थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक बच्ची की सहेली का भाई शामिल है। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है।

मामला पौंसरी गांव का है, जहां 25 मई को किसान की बेटी खेलते हुए अचानक गायब हो गयी। परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन जब वह नहीं मिली तो थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखायी। दो दिन बाद बच्ची की लाश कुंए में तैरते हुए मिली। बच्ची के हाथ-पांव रस्सी से बंधे हुए थे। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ रेप किया गया है। फिर उसकी गला दबाकर कर हत्या की गयी है।

पुलिस ने गांव में पूछताछ की और दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें एक युवक बच्ची की सहेली का भाई था। 17 वर्षीय आरोपी सहेली के भाई ने बताए की घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था। बच्ची जब घर पर खेलने आयी तो उसने मौके का फायदा उठाकर उसे बाथरूम में ले जाकर उसका रेप किया। बच्ची शोर मचाने लगी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बच्ची की मौत होने के बाद आरोपी ने अपने दोस्त जगमोहन वर्मा के साथ मिलकर उसकी लाश को कुंए में फेंक दिया। फिलहाल दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023