रैपर ने माथे पर जड़वा लिया था 174 करोड़ का हीरा, फैंस की भीड़ में एक ने माथे से ही खींच लिया

नई दिल्ली: अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने इसी साल फरवरी में अपने माथे पर गुलाबी रंग का हीरा जड़वाया था। रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे पर बीच में लगवाया था, लेकिन अब इस हीरे को लेकर वर्ट ने खुलासा किया है कि इसे किसी फैन ने उखाड़ लिया था।

लिल उजी वर्ट ने बताया है कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे। इस दौरान किसी फैन ने उसका ये हीरा खींच लिया। उनके माथे पर लगे हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक थी।

वर्ट ने कहा, मेरा रोलिंग लाउड में एक शो था और मैं भीड़ में कूद गया। किसी ने वो हीरा मेरे माथे से बाहर निकाल लिया था, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि हीरा अभी भी मेरे पास है।

साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे उजी वर्ट
रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर जिस गुलाबी रंग के 11 कैरेट हीरे को लगवाया था उसकी कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी (174 करोड़ से अधिक) है। रैपर ने बताया था कि वह साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे। डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को उन्होंने पेमेंट किया। उन्होंने कहा कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने इसकी इतनी बड़ी कीमत चुकाई थी।

ये भी पढ़ें :-   Embarrassing | हवाई अड्डे पर बच्चे को दिया जन्म, फिर टॉयलेट पेपर मुंह में ठूंस कर ले ली जान, आरोपी महिला ने ऐसा करने के पीछे बतायी ये वजह
  • Mats Advt