VIRAL VIDEO | एयरपोर्ट मां को लेने गया था बेटा, चप्पलों से हुआ उसका स्वागत, कहा- मेरी माँ वापस आ गई

नई दिल्ली: मां की चप्पल के आगे अच्छे-अच्छे बालक सीधे हो जाते हैं! तभी मीमबाज कहते हैं- डोंट अंडर एस्टीमेट पावर ऑफ मां की चप्पल। यह चप्पल आपको कब, क्यों और कैसे पड़ जाए किसकी कोई गारंटी नहीं। यह उड़ते हुए भी आप तक पहुंच सकती है, सामने से तो पड़ ही सकती है। आज मां की चप्पल की बात इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर बड़ा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक युवक मां को एयरपोर्ट लेने गया है। लेकिन मां बालक को देखते ही गले नहीं लगाती, बल्कि चप्पल से उसका स्वागत कर देती है!

क्या है वीडियो में?

यह वायरल इंस्टाग्राम रील में आप देख सकते हैं कि शख्स एयरपोर्ट अराइवल पर एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में बोर्ड पकड़े खुशी-खुशी अपनी मां की ओर बढ़ रहा है। बोर्ड पर लिखा है- हमने आपको बहुत याद किया। लेकिन जैसे ही मां, लड़के को देखते ही यह भूल जाती है कि वह एयरपोर्ट पर हैं। क्योंकि वो तुरंत पैर से एक चप्पल निकालती है और फिर दे चप्पल… दे चप्पल… पड़ती है बंदे के!

https://www.instagram.com/reel/CWjloLRA9zs/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading


यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर अनवर जिबावी (Anwar Jibawi) ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी मां वापस आ गईं। इस वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक 132 मिलयन व्यूज, 5.7 मिलियन लाइक्स और 60 हजार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं।


यह वीडियो इंटरनेट की जनता को भा गया है। यही वजह है कि 60 हजार से अधिक यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने लिखा- मां तो मां होती है। वहीं कईयों ने इसे बहुत ही फनी बताया। वैसे आपका क्या कहना है इस पूरे मामले पर?