BOLLYWOOD | मिताजी राज के संघर्ष की दास्तान आपको भी कर देगी इमोशनल, ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर सामने आया

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। बता दें कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान खेल, क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए तापसी पन्नू उर्फ मिट्ठू को अपने मां-बाप से लेकर सलेक्टर्स तक हर किसी से लड़ना पड़ता है। इस दौरान उन्हें तंग किया जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन वह समाज और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी रहती हैं।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी पन्नू लिखती हैं, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मिट्ठू 15 जुलाई।’

शाबाश मिट्ठू, श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित एक जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। इसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित, यह फिल्म मिताली राज के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों का वर्ण।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | रणबीर ने कहा- शादी के पहले चिकन-मटन, कबाब और चाइनीज खाता था, पर अब दाल-चावल खाने में ही मजा आता है, जानिए आलिया को लेकर ऐसा क्यों कहा