VIRAL VIDEO | सांड के सींग में आग लगाकर दिखा रहा था स्टंट, फिर जो जानवर ने किया, वो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नई दिल्लीः रास्ते में अगर हमें कहीं भी सांड दिख जाता है, तो हम अपना रास्ता बदल लेते हैं या फिर कुछ देर रुककर उसके जाने का इंतज़ार करते हैं. क्योंकि सांड इतने खतरनाक होते हैं कि अगर कोई इनको ज़रा भी छेड़ दे तो ये उसकी जान को मुश्किल में डाल देते हैं. कई बार तो बिना किसी वजह ही सांड लोगों को पर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड (Bull) के सींग पर आग लगाकार सामने खड़ा एक शख्स उससे स्टंट करवाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन, सांड भड़क गया और फिर उसने शख्स के साथ जो किया, वो देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स भीड़ वाली जगह पर खड़ा है. उसके पास एक सांड भी खड़ा है. सांड की सींग में आग जल रही है और सामने खड़ा शख्स उसे सीढ़ियों वाला स्टंट करवाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन, सांड को अचानक गुस्सा आया और वो तेजी में शख्स की ओर दौड़ा और अपने सींग से उसे उठाकर पहले तो सीढ़ियों के ऊपर ले गया और फिर सांड ने शख्स को बुरी तरह से नीचे की ओर पटक दिया. आप देख सकते हैं कि कैसे बुरी तरह से शख्स नीचे गिरता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि उसकी हड्डियां तो बुरी तरह से टूटी होंगी.

https://twitter.com/Menliveless/status/1565958647683104768

इस वीडियो को देखकर लोग भी काफी भड़के हुए हैं. उन्हें जानवरों के साथ ऐसा खिलवाड़ करना पसंद नहीं आया. वीडियो को ट्विटर पर @Menliveless नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों नाराजगी भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में हमें जरूर बताएं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023