BHILAI | शिक्षक ने नोटस देने छात्रा को बुलाया, क्लासरूम में किया दुष्कर्म, जब बाहर चीखती हुई निकली पीड़िता, तब ग्रामीणों ने शिक्षक का किया ऐसा हश्र

भिलाई: एक शिक्षक ने आज इस शब्द को ही कलंकित कर दिया। हायर सेंकेडरी की छात्रा को नोटस देने के बहाने शिक्षक ने स्कूल में बुलाया और क्लासरूम में उसका रेप कर दिया। उसके बाद जब छात्रा चीखते हुए स्कूल से निकली तब ग्रामीणों ने शिक्षक को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। तीन धंटे उसे स्कूल में ही बंधक बनाकर रख दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामला चंवरढाल स्कूल का है, जहां पदस्थ आरोपी शिक्षक दुर्गेश यादव ने फोन करके छात्रा को बुलाया था। शिक्षक पर विश्वास करके वह स्कूल पहुंची पर उसे क्या पता था कि शिक्षक के रूप में राक्षस बैठा हुआ है। आरोपी शिक्षक उसे क्लासरूम लेकर गया और धमकाते हुए उसका दुष्कर्म किया।

ग्रामीणों ने छात्रा की हालत देखने के बाद आरोपी शिक्षक को घेरकर स्कूल में ही रखा। करीब तीन घंटे तक शिक्षक दुर्गेश को क्लासरूम में ही बंद रखा गया। पीड़िता के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया गया। पीड़िता नजदीक के गांव की रहने वाली है, जिनके माता-पिता धान बेचने दूसरे गांव गए हुए थे। शाम में शिक्षक के माफी मांगने और पीड़िता के घर जाने की जिद को देखते हुए ग्रामीणों ने शिक्षक दुर्गेश को छोड़ दिया। ग्रामीणों ने कहा है कि दोषी संबंधित शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

छात्रा ने परिजनों को सारी बात बताई और उसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने घुमका थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। छात्रा ने पुलिस को अपने साथ हुए दुष्कर्म की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक दुर्गेश यादव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। देर शाम तक शिक्षक को हिरासत में भी ले लिया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023