BILASPUR | शराब पीकर नशे में झूमते हुए स्कूल पहुंचा शिक्षक, ग्रामीणों किया विरोध, कहा- जो करना है कर लो, मेरा कुछ नहीं होगा

बिलासपुर: मस्तुरी क्षेत्र के एक स्कूल में गणतंत्र दिवस पर शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंच गया. शिक्षक को नशे में देखकर ग्रामीणों ने हंगामा मचाया और ग्राम सभा की बैठक बुलाकर शिक्षकों के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया. इस दौरान नशेबाज टीचर ने कहा कि आप लोगों को जो करना है कर लो, मेरा कुछ नहीं होगा. इस मामले में डीईओ ने शराबी टीचर को सस्पेंड कर दिया है. मामला मस्तूरी ब्लॉक के जुनवानी स्कूल का है.

जानकारी के मुताबिक मस्तूरी ब्लाॅक के ग्राम जुनवानी स्थित शासकीय प्राथमिक शाला में गणतंत्र दिवस समारोह पर स्कूली बच्चे ध्वजारोहण के लिए शिक्षकों का इंतजार कर रहे थे. निर्धारित समय पर शिक्षक स्कूल नहीं पहुंचे. कुछ देर बाद संकुल प्रभारी राम सागर कश्यप शराब के नशे में लड़खड़ाते हुए ध्वजारोहण करने स्कूल पहुंचे.

काफी समय बीतने पर स्कूल के दूसरे शिक्षक पहुंचे. जब ग्रामीणों ने उनका वीडियो बनाना शुरू किया तो वे कहने लगे कि इस वीडियो को सीएम भूपेश बघेल तक पहुंचा दो, मेरा कुछ नहीं बिगड़ने वाला. इससे नाराज ग्रामीणों ने ग्राम सभा की बैठक बुलाई और शराबी संकुल समन्वयक शिक्षक राम सागर कश्यप के खिलाफ कार्यवाही के लिए प्रस्ताव पास किया.

वहीं देर से स्कूल आने वाले शिक्षकों को समय पर स्कूल पहुंचने के लिए शपथ पत्र भरवाया गया. इस मामले की शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर शराबी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. डीईओ ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023