RAIPUR | आयकर विभाग की टीम ने इस कंपनी के ऑफिस में मारा छापा, इतना कैश देखकर टीम के भी उड़े होश, वेंडर मशीने से गिनने पड़े नोट

रायपुर: स्कैन स्टील्स कंपनी के रायपुर ऑफिस में आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। टीम ने कंपनी के सेल्स हेड विकास कुमार के घर भी रेड मारा। टीम को विकास के घर से 5 करोड़ की नगद बरामद किए हैं। आपको बता दें कि कंपनी उड़ीसा के राउरकेला की है।

गायत्री नगर के कांसी अपार्टमेंट में टीम ने विकास कुमार के फ्लैट से 5 करोड़ रुपए नकद और खरीदी-बिक्री के ढेरों दस्तावेज बरामद किए। टीम को जब इतना कैश मिला तो उसके होश भी उड़ गए। टीम ने विकास कुमार से पूछताछ कर उसका बयान दर्ज कर लिया है। इसके अलावा टीम ने देवेन्द्र नगर टिम्बर मार्केट स्थित कार्सन चेम्बर में भी रेड मारी। यहां उनके उत्पाद सृष्टि टीएमटी का दफ्तर है। दफ्तर में भी टीम ने खरीदी-बिक्री के रिकार्ड की जांच की गयी।

इतना सारा कैश गिनने के लिए आईटी की टीम ने वेंडर मशीन बुलवाई। सोमवार शाम 6 बजे तक मशीन आवासीय फ्लैट में पहुंची और कैश की गिनती की गई। टीम को वहां ज्वेलरी भी मिली, जिसकी कीमत का अंदाजा अभी नहीं लगाया गया है। आज वेल्यूअर से ज्वेलरी का मूल्यांकन कराया जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023