BILASPUR | सूने मकान में छिपा था चोर, पुलिस पकड़ने पहुंची तो छत से कूदकर भागने लगा, 5 लाख नगद और 3 लाख के जेवर बरामद

बिलासपुर: तिफरा क्षेत्र के सूने मकान की छत से कूदकर चोरी करने वाले युवक सिरगिट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 5.80 लाख नकद और 3 लाख के सोने चांदी के जेवर जब्त किए हैं। आरोपी दूसरे राज्य भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा।

तिफरा क्षेत्र के रामावर्ल्ड में रहने वाले विवेक गोयल ने रिपोर्ट लिखाई थी कि बीती रात जब उसकी नींद खुली, तो देखा कि बेडरूम का दरवाजा खुला हुआ है। बेडरूम में रखी आलमारी खुली हुई है। सामान बिखरा हुआ पड़ा है। आलमारी में रखे 5.80 लाख रुपये और सोने चांदी के जेवर चोरी हो गए।

घटना की रिपोर्ट के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, तो पता चला कि आरोपी सूने मकान में छिपा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी राहुल गंधर्व छत से कूदकर भागने लगा। छत की ऊंचाई से कूदने पर उसके कमर में गंभीर चोट आ गई। उसे हिरासत में लेकर चोरी की रकम 5.80 लाख रूपये और सोने चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक सोने का मंगलसूत्र, सोने की चौन, सोने की झुमका, चांदी की हटरी, चांदी की कटोरी, चांदी का गिलास समेत 8.80 लाख रू का सामान बरामद किया। चोर को अस्पताल लेकर गई. जहां इलाज जारी है। पूछताछ में चोर ने बताया कि रामावर्ल्ड एक महंगी और बड़ी कॉलोनी का है। जहां से वह बड़ी चोरी कर दूसरे राज्य भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने किये कराये पर पानी फेर दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023