KABIRDHAM | महिला ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप, पीड़ित पति-पत्नी को ही भेज दिया जेल, एसपी से की पूरे मामले की शिकायत

कवर्धा: एक दम्पत्ति ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इस दम्पत्ति ने एसपी से पूरे मामले की शिकायत की है और कहा है कि आरोपियों और भ्रष्ट थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रेंगाखार का है। गांव में भादू सिंह अपने परिवार के साथ झोपड़ी में रहता है और मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता है। भादू की पत्नी ने बताया कि एक दिन जब वह अपने घर के बाहर काम कर रही थी। तो उसके अकेली देख शिक्षक हेम सिंह और उसके साथी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला की चीख सुनकर पति वहां पहुंच गया और आरोपियों के साथ मारपीट कर थाने में मामला दर्ज कराने की बात की। वहां से आरोपी फरार हो गए।

आरोपियों ने रेंगाखार थाना में जाकर पीड़ित दम्पत्ति के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखा दी। वहीं जब दम्पत्ति थाने पहुंख तो थानेदार ने रिपोर्ट लिखने से साफ मना कर दिया। दोनों दम्पत्ति ने आठ माह की सजा भी काट ली। कवर्धा एसपी शलभ सिन्हा के पास पहुंचे दम्पत्ति ने कहा है कि थानेदार ने पैसे लेकर कार्रवाई नहीं की। अब पीड़ित परिवार एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। थाना प्रभारी और दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023