BILASPUR | दुकान के 2 साल की बेटी को घर लेने गया था युवक, अकेली देखकर किया गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: जिले में दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक दुकान में काम करता था. वह दुकान मालिक की बेटी को घर से दुकान लाने गया था. घर में अकेली पाकर युवक ने उनके साथ घिनौनी हरकत की. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है.

रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय महिला दुकान चलाती है. दुकान में शिवमंगल सूर्यवंशी (22) काम करता था. महिला ने शिवमंगल को उनकी बेटी को घर से दुकान लाने के लिए भेजा. इस दौरान दो साल की बच्ची को अकेली देखकर आरोपी शिवमंगल की नीयत बिगड़ गई. मौका पाकर वह मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद वह बच्ची को छोड़कर भाग गया.

बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए उसके भाई ने देख लिया. वह तत्काल दुकान पहुंचा और अपनी मां को घटना के बारे में बताया. जब तक महिला घर पहुंची तो आरोपी युवक भाग निकला था. वहीं बच्ची घर में रो रही थी. उसे लेकर महिला थाने पहुंची, जहां पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजा. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी शिवमंगल सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023