Raipur Crime News | राजधानी के युवक ने गर्लफ्रेंड की माँ को दांत से काट कर किया लहूलूहान, गर्लफ़्रेंड को भी मुक्कों से पीटा

रायपुर : राजधानी रायपुर मे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रैंड की माँ को दांत से काट कर लहूलूहान कर दिया और अपनी गर्लफ्रैंड को भी जम कर पिट दिया।घटना आजाद चौक थाना क्षेत्र के झंडा चौक कि है।

ये है पुरा मामल

मिली जानकारी के अनुसार आजाद थाना क्षेत्र के झंडा चौक में रहने वाली 45 वर्षीया महिला टिफिन सेंटर चलाती है। उनकी बेटी संजना की दोस्ती बजरंग नगर के रहने वाले 25 वर्षीय युवक अंकित मिश्रा से थी। अंकित आये दिन मोहल्ले के चक्कर लगाता रहता था और संजना से मिलता जुलता रहता था ।

संजना कि मां ने पहले भी कई बार अंकित को अपनी बेटी से मिलने व बातचीत करने पर रोक टोक की थी। रोक टोक से नाराज अंकित मिश्रा कल रात को 8 बजे महिला के घर मे जबर्दस्ती दरवाजे को धक्का दे कर घुस गया। आक्रोशित होते हुए युवक ने अश्लील गाली गलौच कर पहले मुक्को से जम कर मार पीट की उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के बाएं हाथ को अपने दांतों से काट कर लहूलूहान कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आई गर्लफ्रैंड के साथ भी मुक्कों से मार पीट की जिससे उसकी भी नाक व गर्दन में चोट लगी।

महिला ने इसकी शिकायत आजाद चौक थाने में की। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक अंकित मिश्रा के खिलाफ धारा 452,294,506,323 कक एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही हैं।