मैनपाट महोत्सव में जमकर हुआ हंगामा, खेसारी यादव के कार्यक्रम में पुलिस ने चलायी लाठियां, एक्टर मंच से ही करता रहा गुहार- प्लीज उन्हें मत मारो

मैनपाट: शुक्रवार से शुरू हुए मैनपाट महोत्सव में पहले ही दिन जमकर हंगामा हुआ। भोजपुरी अभिनेता खेसारी यादव में भगदड़ मच गयी और पुलिस ने जमकर लाठियां चलानी शुरू कर दी। कई लोग घायल हो गए जिसमें महिलाएं भी शामिल थी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया। जब पुलिस लाठियां चला रही थी तब एक्टर ने मंच से ही अपील की पर पुलिस को लाठियां चलाता देख वह बीच कार्यक्रम से ही चले गए।

आपको बता दें कि कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महोत्सव का शुभारंभ किया था। भोजपुरी स्टार खेसारी यादव अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति दे रहे थे, इस बीच लोगों भी झूम रहे थे लेकिन भीड़ अनियंत्रित हो गयी और पुलिस ने उन्हें नियंत्रित करने के लिए लाठियां चलानी शुरू कर दी। वहां भगदड़ मचते और हालत बेकाबू होता देख खेसारी ने मंच से अपील की-प्लीज उन्हें मत मारो, वे दर्शक हैं और मुझे कुछ भी नहीं हुआ। पर पुलिस ने उनकी एक न सुनी और लाठियां चलाती रही। दर्शकों ने भी हंगामा मचाया और 500 कुर्सियां तोड़ दी और पोस्टर भी फाड़ दिए।

वहां एसडीएम अजय त्रिपाठी पहुंचे और उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। कई लोग घायल हुए तब उन्हें ले जाने के लिए एंबुलेंस या अन्य किसी गाड़ी की व्यवस्था भी नहीं थी। लोगों ने एसडीएम से बहस करते हुए कहा कि घायलों को ले जाना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। वह खुद भी अपनी गाड़ी से घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023