Entertainment | बाॅलीवुड की इन हसीनाओं ने सलमान संग काम करने से किया था इंकार, एक ने तो फिल्म साइन करने के बाद छोड़ दी

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार सलमान खान का डंका आज भी बजता है। दर्शकों को भाईजान की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है और उनकी फिल्में अच्छी कमाई भी करती हैं। सलमान खान लगभग हर एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं और ऐसी कई हीरोइनें भी हैं, जो उनके साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया। सिर्फ यही नहीं इन में से कुछ ने तो अभी तक सलमान के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया। आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

जूही चावला
सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्मों में आने के लिए काफी मेहनत की है और उन्होंने इसी दौरान एक्ट्रेस जूही चावला की फिल्म में कैमियो किया था। इसके बाद कुछ निर्देशक जूही चावला और सलमान खान को पर्दे पर एक साथ लाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने उस वक्त स्ट्रगल कर रहे सलमान के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। इस बात को सुनकर सलमान भी खफा हो गए थे।

सोनाली बेंद्रे
फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान काला हिरण मामले में फंसे थे। इस फिल्म के बाद सलमान और सोनाली ने फिर कभी साथ काम नहीं किया। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद सोनाली बेंद्रे ने सलमान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | अक्षय कुमार के पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो हुआ वायरल, अभिनेता ने दिया मजेदार रिएक्शन, आप भी देखें ये VIDEO

अमीषा पटेल
सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म YEH HAI JALWA रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धड़ाम हो गई थी। जिसके बाद अमीषा को जब दोबारा सलमान के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने मना कर दिया था। 

कंगना रणौत
बॉलीवुड की QUEEN कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रणौत का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। कंगना अपनी फिल्मों का चुनाव काफी सोच समझकर करती हैं और उन्होंने आज तक किसी भी सुपरस्टार के साथ फिल्म में काम नहीं किया है। कंगना रणौत को सलमान के साथ काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। बता दें कि कंगना को सलमान खान के अपोजिट ‘सुल्तान’ फिल्म का ऑफर मिला था।

दीपिका पादुकोण
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन दीपिका ने भी सलमान खान के साथ काम करने के ऑफर्स को मना किया है। आप सभी को ये जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ एक-दो नहीं, बल्कि कुल छह फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं। दीपिका ने ऐसा क्यों किया इस बात का तो कभी खुलासा हुआ नहीं लेकिन फिल्म रिजेक्ट करने के लिए खुद सलमान दीपिका पादुकोण के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी अपनी अलग पहचान बना ली है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने तीन साल पहले सलमान खान की फिल्म BHARAT छोड़ दी थी। फिल्म छोड़ने के पीछे का खास कारण तो किसी को नहीं पता चला था। लेकिन प्रियंका के ऐसे करने से मेकर्स और सलमान खान को बड़ा झटका लगा था। इसके बाद फिल्म में प्रियंका की जगह एक्ट्रेस कटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया था। हालांकि, सलमान खान के साथ प्रियंका कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | वरिष्ठ अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, किडनी खराब होने के बाद दिल का दौरा भी पड़ा, बेटी सुधा चंद्रन ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट