Entertainment | बिग बॉस के लिए इन दो बड़े कलाकारों को किया गया अप्रोच, क्या आप भी इन्हें देखने हैं बेताब

मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स की तैयारियां जोरों पर हैं। सलमान खान के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें उनके साथ बैकग्राउंड में रेखा की आवाज सुनाई दी है। शो का प्रीमियर अक्टूबर से होगा। इस वक्त ‘बिग बॉस ओटीटी’ दिखाया जा रहा है। जहां से कुछ कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेंगे। बाकी कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे उनके नाम सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि मेकर्स ने ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता और अभिनेता मानव गोहिल को अप्रोच किया है।

टीना दत्ता से मेकर्स ने संपर्क किया है। टीना पहले से ही कलर्स चौनल का चेहरा रही हैं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं। शो के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ‘बिग बॉस’ के लिए टीना दत्ता को अप्रोच किया गया है। ऐसे में हो सकता है कि टीना दत्ता शो में भाग लें।

इसके साथ ही ‘शादी मुबारक’ फेम मानव गोहिल के नाम की भी चर्चा है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं है कि वे शो में हिस्सा लेंगे या नहीं। टीना दत्त के बारे में पिछले साल भी ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने की अफवाहें थीं। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इससे इनकार किया था।

शो शुरू होने की तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शो तीन अक्टूबर 2021 से कलर्स चौनल पर दिखाया जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023