BOLLYWOOD | विक्की कौशल और कैटरीना के रिश्ते पर इस एक्टर ने लगाई मुहर, कहा- यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं

मुंबई: विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिलेशन में होने की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है। हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन, अब अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन ने हाल ही में यह कंफर्म कर दिया है कि विक्की और कटरीना दोनों रिलेशनशिप में हैं।

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान हर्षवर्धन से जब पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, विक्की और कटरीना साथ हैं और यह सच है। इतना कहने के तुरंत बाद ही हर्षवर्धन कपूर ने आगे कहा, क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं?

विक्की कौशल और कटरीना कैफ अफेयर की खबरों की वजह से लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। इस हफ्ते ही विक्की को कटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। विक्की की कार कई घंटों कटरीना के घर के बाहर पार्क रही थी। जिसके बाद ये चर्चा और गरम हो गई कि विक्की और कटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं। पहले भी दोनों को कई मौकों पर मिलते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब फैंस को इंतजार है कि कब कटरीना और विक्की खुद अपने रिश्ते को ऑफिशियली कंफर्म करेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में दिखाई देंगी। इसके अलावा कटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वे जल्द ही द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, सरदार उधम सिंह, सैम मानेकशॉ और तख्त में नजर आएंगे।