BOLLYWOOD | बिंदास बोलने वाली इस एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, कहा- ‘अंदाजा नहीं था ये वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है’

मुंबई: कोरोना वायरस की बढ़ती लहर ने बॉलीवुड के कई सेल‍िब्रिटीज को अपनी चपेट में ले लिया है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कोरोना की जद में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जर‍िए अपने कोव‍िड टेस्ट की रिपोर्ट साझा की और बताया कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव हैं। इसी के साथ कंगना ने अपना हालचाल भी शेयर किया है।

कंगना रनौत ने ध्यान में लीन अपनी फोटो शेयर कर कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर दी है। वे लिखती हैं- ‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव’। कोरोना से संक्रमित होने की खबर के बाद कंगना के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

कंगना के इस पोस्ट के बाद लगता है एक्ट्रेस ने जिस बेबाक अंदाज में अपने ख‍िलाफ बोलने वालों का सामना किया है, अब वही रवैया वे कोरोना वायरस के ख‍िलाफ आजमाएंगी। उनके पोस्ट से जाह‍िर है कि एक्ट्रेस वायरस से बिल्कुल नहीं डर रहीं बल्क‍ि उल्टा कोरोना को खत्म करने की बात कही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023