छत्तीसगढ़ के इस कलेक्टर को नहीं पता उनके जिले में हैं कितने गांव, पीएम मोदी के साथ मीटिंग कोरोना को लेकर भी नहीं दे पाए कोई जवाब

जांजगीर: प्रधानमंदी नरेन्द्र मोदी ने आज प्रदेश के 5 कलेक्टरों से वर्चुअल जुड़कर कोरोना की रोकथाम और वैक्सीनेशन को लेकर कई तरह के सवाल पूछे। कोरबा, बलौदा-बाजार, रायगढ़, बिलासपुर और जांजगीर के कलेक्टर इस मीटिंग में शामिल हुए। इस बैठक में सबसे पहले पीएम मोदी ने जांजगीर कलेक्टर यशवंत कुमार से कोरोना व्यवस्था को लेकर सवाल पूछे। जिसमें कई जानकारी न दे पाने के कारण उनकी फजीहत हो गयी।

पीएम मोदी ने यशवंत कुमार से पूछा आपके जिले में कितने गांव, जिसका जवाब वह नहीं दे पाए। फिर पीएम मोदी ने पूछा कितने गांव कोरोना से मुक्त हो गए? यशवंत कुमार इसका भी जवाब नहीं दे सके। पीएम मोदी ने कहा कि गांवों को कोरोना से मुक्त रखने के लिए प्लानिंग करनी होगी। इस दिशा काम शुरू किया तो एक गांव ही दूसरे गांव को सीखाने का काम करेगा।

आपको बता दें कि देश के 60 जिलों के कलेक्टर वीडियो काॅफ्रेंसिंग से जुड़े थे लेकिन पीएम मोदी ने केवल 7 कलेक्टरों से ही बात की। छत्तीसगढ़ में उन्होंने केवल जांजगीर कलेक्टर से ही बात की थी। इस मीटिंग में गृह सचिव, कैबिनेट सचिव के साथ-साथ गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी मौजूद थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023