CRICKET | इस क्रिकेटर ने पहली पत्नी के रहते की दूसरी सगाई, पहली पत्नी से हैं 5 बच्चे

नई दिल्ली: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी जितना अपने खेल की वजह से पूरी दुनिया में फेमस होते हैं उतना ही ये खिलाड़ी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में बने रहते हैं। कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक पत्नी होने के साथ-साथ दूसरी पत्नी से शादी करने का फैसला किया।

इस खिलाड़ी ने की दूसरी सगाई
अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने अपनी टीम को क्रिकेट के मैदान पर कई कामयाबियां दिलाई हैं। लेकिन ये खिलाड़ी अपनी दूसरी सगाई के बाद से लगातार चर्चा में है। खबर है कि असगर जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि असगर पहले भी शादी कर चुके हैं और उनके 5 बच्चे भी हैं। जिनमें से एक लड़का है।

इस ट्वीट से मिली जानकारी
असगर ने पिछले साल नवंबर में अपनी होने वाली दूसरी पत्नी से सगाई की। इस बात की जानकारी अफगानिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, ’अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने अपनी जिंदगी में दूसरी बार सगाई की। उनकी पहली पत्नी से उनके पास 5 बच्चे हैं, जिनमें एक लड़का है। दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं कप्तान।’

दूसरी बार बनाए गए कप्तान
असगर अफगान 2019 में एक बार फिर से अफगानिस्तान के कप्तान बनाए गए। दरअसल वे पिछले कई सालों से अफगानिस्तान के कप्तान हैं, लेकिन फिर उनकी जगह राशिद खान को कप्तान बना दिया गया। असगर ने 2009 में अपनी टीम के लिए डेब्यू किया था। उनकी कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने कई बार वर्ल्ड कप खेला है।

ये भी पढ़ें :-   Tokyo Olympics : फाइनल में पहुंचे पहलवान रवि दाहिया, भारत का एक और पदक पक्का
  • Mats Advt