CRICKET | इस क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- यदि IPL बंद नहीं होता तो मैं खुद अपना नाम वापस ले लेता

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को स्थगित नहीं किया गया होता तो फिर वो खुद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाले थे। इसकी वजह ये है कि चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

युजवेंद्र चहल के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके एक दिन बाद ही आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया। चहल की मां तो ठीक हो गई थीं लेकिन उनके पिता का ऑक्सीजन लेवल नीचे आ गया था। यही वजह रही कि युजवेंद्र चहल ठीक तरह से फोकस नहीं कर पा रहे थे।

युजवेंद्र चहल ने इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वो आईपीएल से ब्रेक लेने वाले थे। चहल के मुताबिक जब मैंने सुना कि मेरे माता-पिता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं तो फिर मैंने आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया। जब आपके माता-पिता घर पर अकेले हों तो फिर गेम पर फोकस करना काफी मुश्किल हो जाता है।

चहल ने कहा मेरे पैरेंट्स तीन मई को पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद आईपीएल पोस्टपोन हो गया। मेरे पिता का ऑक्सीजन लेवल 85-86 तक गिर गया था और हमें उन्हें हॉस्पिटल में शिफ्ट करना था। वो कल ही घर लौटे हैं लेकिन उनका रिजल्ट अभी भी पॉजिटिव है। हालांकि अच्छी बात ये है कि ऑक्सीजन लेवल अब 95-96 पहुंच गया है जो हमारे लिए काफी राहत की बात है। उन्हें रिकवर होने में 7-10 दिन का समय लगेगा।

ये भी पढ़ें :-   BHILAI | लूट और चौकीदार की हत्या के आरोप में लिपिक का बेटा गिरफ्तार, 8 लाख से अधिक नगद बरामद

युजवेंद्र चहल के मुताबिक जब आईपीएल के बबल में लगातार कोरोना के मामले सामने आने लगे तब उन्हें लगा था कि इसे पोस्टपोन करना पड़ेगा।