BOLLYWOOD | इस फेमस एक्टर ने की दुबारा शादी, LIP KISS करते हुए फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: एक्टर प्रकाश राज ने 24 अगस्त को अपनी 11 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. उनकी ये वेडिंग एनिवर्सरी काफी खास रहीं। उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा संग दोबारा शादी की और ऐसा उन्होंने अपने बेटे वेदांत के लिए किया।

उनका बेटा वेदांत अपने पेरेंट्स को शादी करते हुए देखना चाहता था, इसलिए अपनी 11 वीं शादी की सालगिरह पर वो दोबारा शादी के बंधन में बंध गए। प्रकाश ने सोशल मीडिया पर इस जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

एक फोटो में प्रकाश पत्नी को घुटनों पर बैठ रिंग पहनाते दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरे फोटो में दोनों लिप किस करते नजर आ रहे हैं। प्रकाश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बहुत खुश दिख रहे हैं।

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आज रात हम दोनों ने फिर से शादी कर ली। क्योंकि हमारा बेटा हमारी शादी देखना चाहता था।

वेदांत के साथ इस सेलिब्रेशन में प्रकाश की बेटियां मेघना और पूजा भी शामिल हुईं। ये बेटियां लतिका कुमारी संग प्रकाश की पहली शादी से हैं। प्रकाश और ललिता 2009 में अलग हो गए थे।

सेलिब्रेशन से पहले प्रकाश ने पत्नी को एनिवर्सरी विश भी की थी। उन्होंने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत सही फैसला साबित हुआ। दो अजनबियों के लिए। थैंक्यू मेरी प्यारी पत्नी, एक अच्छी दोस्त होने के लिए…लवर होने के लिए और हमारी जिंदगी में अच्छी ट्रैवलर होने के लिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023