माॅडल के साथ बालकानी में रोमांस कर रहा था ये मशहूर सिंगर, पत्नी आयी तो बाल्कनी में छुपा, हादसे में हो गयी मौत

नई दिल्ली: ब्राजील के एक मशहूर सिंगर की एक हादसे में मौत हो गई है। 23 साल के एमसी केविन ने महज दो हफ्ते पहले ही शादी रचाई थी। दो हफ्तों बाद ही ये सिंगर अपनी पत्नी को चीट कर रहा था और एक मॉडल के साथ संबंध बना रहा था, लेकिन बेहद त्रासदी भरे अंदाज में इस सिंगर को अपनी जान गंवानी पड़ी।

एमसी केविन ब्राजील के शहर रियो डि जेनेरियो के एक होटल में अपने दोस्त विक्टर के साथ मौजूद थे। इस होटल में उनकी मुलाकात 26 साल की मॉडल बियान्का से हुई थी। सबने मिलकर यहां नशीले पदार्थों का सेवन किया। जिसके बाद विक्टर ने बियान्का को संबंध बनाने के ऑफर को लेकर बात की थी।

हालांकि केविन ने साफ किया कि वो 33 साल की डियोलेन के साथ शादी रचा चुका है और इसलिए ये बात मॉडल को सीक्रेट रखनी होगी। मॉडल ने पहले मना किया, लेकिन कुछ देर बाद उसने दोनों की बात मान ली थी। बियान्का ने कहा था कि विक्टर और केविन को 390-390 डॉलर्स देने होंगे।

इस डील के फाइनल होने के बाद इसी होटल में रह रहे क्रूज नाम का शख्स केविन के पास आया। जब उसे इस ऑफर के बारे में पता चला तो उसने भी इसमें शामिल होने के लिए कहा। हालांकि जब विक्टर और केविन ने उसे वहां से भगा दिया तो उसने केविन के सिक्योरिटी गार्ड को जाकर बता दिया कि केविन की पत्नी उसे ढूंढ रही है।

दरअसल क्रिमिनल लॉयर और केविन की पत्नी डियोलेन भी इसी होटल में ठहरी थी। केविन को इस बारे में पता नहीं था लेकिन क्रूज ये बात जानता था। इसके बाद केविन के सिक्योरिटी गार्ड ने विक्टर को मैसेज भी किया कि केविन की पत्नी उन्हें ढूंढ रही है। विक्टर ने भी केविन को इस बारे में सूचना दी लेकिन केविन ने इस बात को इग्नोर कर दिया।

हालांकि कुछ देर बाद जब विक्टर वॉशरुम से निकल रहा था तो उसने देखा कि केविन की पत्नी उनके कमरे में पहुंची हुई है। वही केविन बालकनी से लटककर अपने आपको छिपाने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस हड़बड़ी के बीच उसका पैर फिसल जाता है और वो पांचवी मंजिल से नीचे गिर जाता है।

केविन को इसके बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। ब्राजील के इस सिंगर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। केविन के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे।

वही इस मामले में बियान्का जबरदस्त विवादों में हैं और उन पर सोशल मीडिया में कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि लोग मुझे जज कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि मैं उनके पास नहीं गई थी बल्कि केविन मेरे पास आया था। मैं भी किसी भी सामान्य इंसान की तरह इस घटना के बाद शॉक में हूं।