Met Gala | इस मशहूर सिंगर की बेटी ने दिखाया बोल्ड लुक, हाथ उठाकर दिखाए अपने बिना शेव किए हुए Armpits, सेलीब्रिटीज ने दिए ये Reaction

मुंबई: Met Gala 2021 में सिलेब्रिटीज के लुक्स चर्चा में हैं। इस बीच मडोना की बेटी लॉर्डेस लिओन ने ब्यूटी के सारे नकली नॉर्म्स को तोड़ते हुए एक पॉजिटिव मेसेज दिया। लॉर्डेस रेड कार्पेट पर अनशेवेन अंडरआर्म्स के साथ पहुंचीं। उन्होंने बिना किसी झिझक के हाथ उठाकर पोज भी दिए। अपने मेट गाला डेब्यू के दौरान लॉर्डेस काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने पिंक गाउन के साथ अपने लंबे बाल खोल रखे थे। लॉर्डेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

मडोना की बेटी के लुक के चर्चे

जानीमानी सिंगर मडोना की बेटी लॉर्डेस लॉरेन ने पहली बार मेट गाला 2021 में शिरकत की और वह सुर्खियों में हैं। मेट गाला के रेड कार्पेट पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग आइकॉनिक आउटफिट्स में दिखाई देते हैं। इस बार किम कार्दिशनय सहित कई सिलेब्स के लुक्स वायरल हुए। वहीं मडोना की बेटी की तस्वीरें हर जगह चर्चा में हैं। 

https://www.instagram.com/lourdsleon/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d767c65d-1034-45f9-8219-da23d89a9387

लॉर्डेस ने दिया पॉजिटिव मेसेज

24 साल की लॉर्डेस मेट गाला में पहली बार पहुंची थीं। अमेरिका थीम पर उन्होंने हॉट पिंक ड्रेस पहनी थी। लॉर्डेस गजब की खूबसूरत दिख रही थीं वहीं तस्वीरें देते वक्त उन्होंने अपने बॉडी हेयर दिखाने में जरा भी झिझक नहीं दिखाई। उनका ये लुक महिलाओं पर जबरदस्ती थोपे गए ब्यूटी नॉर्म्स के खिलाफ एक मेसेज था। लॉर्डेस को लोला नाम से भी जाना जाता है और वह अपनी मां मडोना की तरह फैशन में कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। 

मेट गाला में याद आईं प्रियंका चोपड़ा

मेट गाला 2021 में भारतीयों ने प्रियंका चोपड़ा को मिस किया। इस बार सुधा रेड्डी मेट गाला में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय थीं। हॉलीवुड सिलेब्स में किम कार्दिशयन का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में है। मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीरें शेयर की थीं। सोशल मीडिया पर उनके कई मीम्स वायरल हैं।