IPL 2022 | हार्दिक पांड्या के 50 रन बनाते ही इस फैन की चली गई नौकरी, सोशल मीडिया में जमकर हो रहा ट्रेंड, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का एक फैन ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है। ये फैन हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक मैच में अजीब सा बैनर लेकर आया था। दरअसल, 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस के मैच के दौरान हार्दिक पांड्या का ये फैन एक बैनर दिखा रहा था, जिसमें लिखा था, अगर हार्दिक आज 50 बनाते हैं, तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा। मजे की बात ये रही कि इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक भी लगा दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ये शख्स
बता दें कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबादके खिलाफ 42 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की कप्तानी पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का भी लगाया था। हार्दिक पांड्या के अर्धशतक बनाने के बाद इस मैच में बैनर दिखाने वाला शख्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस अब इस शख्स को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब फैंस बात कर रहे हैं कि आखिरकार ये बैनर दिखाने वाला शख्स कहां है? क्या इसकी नौकरी चली गई है?

इस मैच में हार्दिक पांड्या की टीम को मिली थी हार
बता दें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 3 रन से रोमांचक जीत हासिल की थी. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमरोन हेटमायर (नाबाद 59 रन) के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे। इसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवरों में 4 विकेट हासिल किए थे।