Trending | अजब सा है यह Love Triangle, पति के दोस्त से हुआ पत्नी को प्यार, अब तीनों साथ रहने लगे

नई दिल्ली: ’पति, पत्नी और वो’ के मामलों के बारे में तो बहुत सुना होगा, लेकिन यूएस के सिएटल में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे। यहां शादी के बाद जब पति को उसकी पत्नी के बायसेक्सयूएल होने का पता चला, तो उसने पत्नी को गिफ्ट में उसका प्यार दिया। यानि पति उस लड़की को घर ले आया, जिससे उसकी पत्नी प्यार करती थी। इसके बाद तीनों का जीवन किस तरह चल रहा है, इस बारे में उन्होंने हैरान करने वाली जानकारी दी।

यूएस के इस कपल की प्रेम कहानी की शुरुआत कॉलेज से हुई थी। पति जस्टिन पेशे से कॉमेडियन हैं। उन्होंने बताया कि 2006 में एक कॉमेडी शो के दौरान उनकी मुलाकात रियल एस्टेट एसोसिएट कैटी रुपल से हुई थी। ये मुलाकात प्यार में बदल गई। कई सालों तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया।

वर्ष 2013 में कैटी और जस्टिन ने शादी कर ली। कहते हैं शादी के बाद पति-पत्नी के बीच सीक्रेट कुछ नहीं रहता है। ऐसे ही एक सीक्रेट के बारे में जब कैटी ने पति को बताया, तो वह हैरान रह गया।

कैटी ने बताया कि वह बायसेक्सयूएल है और इसे वह एक्स्प्लोर करना चाहती है। इसके बाद उसने जस्टिन की दोस्त क्लेयर के बारे में बात की। क्लेयर को उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा था और उसकी तरफ आकर्षित हो गई थी।

जस्टिन ने बताया कि 36 वर्षीय क्लेयर थोर्नहिल उसकी कॉलेज दोस्त है। जब उसे जानकारी हुई, कि पत्नी क्लेयर को प्रेम करती है, तो एक दिन उसने पत्नी के साथ मिलकर क्लेयर से इस बारे में बात की।

क्लेयर ने कहा कि जब ​जस्टिन और उसकी पत्नी कैटी ने इस बारे में बात की, तो पहले तो वह बहुत सरप्राइज हो गई, लेकिन उसकी पहले से ही लड़कों और लड़कियों दोनों में दिलचस्पी रही है, इसलिए वह साथ रहने के लिए राजी हो गई।

तीनों का कहना है कि इस तरह के पॉलीअमोरोस रिलेशनशिप को चलाने के लिए टीम वर्क और कम्युनिकेशन अच्छा होना चाहिए। उनमें से अगर किसी को किसी बात की जलन होती है तो वह आपस में बैठ कर उस पर चर्चा करते हैं।

उनके मुताबिक इस फैसले से घरवालों को कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन कई बार उन्हें मजाक में ऑनलाइन ट्रोल होना पड़ा। क्लेयर का कहना है कि “मनुष्य के रूप में, हम किसी एक व्यक्ति के लिए अपने प्यार को कम किए बिना पूरी तरह से कई लोगों से प्यार करने में सक्षम हैं और हम एक दूसरे को पाकर बेहद भाग्यशाली हैं।“

उसने कहा कि “हमें अपनी साझेदारी पर गर्व है और चाहते हैं कि दूसरों को पता चले कि आपको केवल लोगों से प्यार करने के लिए शर्म महसूस करने की ज़रूरत नहीं है।“

  • Mats Advt