TELEVISION | कुंडली भाग्य की इस अभिनेत्री ने नेवी ऑफिसर के साथ की शादी, देखिए शादी की बेहतरीन तस्वीरें

मुंबई: टेलीविजन सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार से दिल जीत चुकी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है। इस शादी के लिए श्रद्धा आर्या के फैंस बेहद एक्साइटेड थे, ऐसे में शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

श्रद्धा आर्या अपने मंगेतर राहुल शर्मा के साथ 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं। अपनी शादी में श्रद्धा आर्या ही सबसे ज्यादा खुश दिखाई दे रही थीं। पूरी शादी की श्रद्धा के चेहरे से बड़ी सी हंसी हचने का नाम नहीं ले रही थीं। शादी की कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। सभी वीडियो में दुल्हन बनी श्रद्धा आर्या मेहमानों और अपने दूल्हे राजा के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

श्रद्धा आर्या और राहुल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली। कभी दोनों एक दूसरे को निहारते तो कभी पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे थे। सुर्ख जोड़े में श्रद्धा के वेडिंग लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सभी को श्रद्धा की ज्वैलरी भी काफी पसंद आ रही है।

सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा की ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। वो इस पर खुलकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं। श्रद्धा आर्या के पति का नाम राहुल शर्मा हैं जो एक नेवी अफसर है। राहुल का मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। श्रद्धा और राहुल की शादी की सारी रस्में दिल्ली में हुई हैं। एक्ट्रेस कुछ दिन पहले ही शादी के लिए मुंबई से दिल्ली आईं थीं।

श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है। इस शादी के लिए श्रद्धा आर्या के फैंस बेहद एक्साइटेड थे, ऐसे में शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023