8 पत्नियों वाला ये शख्स अब कर रहा है बच्चे की प्लानिंग, “पहले आओ पहले पाओ“ का रहेगा सूत्र, सेक्स रोस्टर बनाकर हुए थे ट्रोल

नई दिल्लीः ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्साे हमेशा विवादों में रहते हैं और आए दिन हेडलाइंस बनाते रहते हैं। 9 लड़कियों के साथ शादी करने वाले ऑर्थर अब एक बच्चा पैदा करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी 9 पत्नियों में से एक ने उन्हें तलाक दे दिया है और अब वह परिवार में उसकी कमी एक बच्चे के जरिए पूरी करना चाहते हैं। वह यह बेबी किस पत्नी के साथ प्लान करेंगे यह उन्हें भी नहीं पता। उन्होंने पहले आओ पहले पाओ की बात कही है।

आर्थर की पहली पत्नी लुआना काज़ाकी हैं जो अन्य सात पत्नियों के साथ रहती हैं। आर्थर ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि एक सेक्स रोस्टर उन्होंने तैयार किया था। ताकि वह अपनी हर पत्नी को खुश रख सकें। बाद में उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था नहीं चल सकी, क्योंकि एक पत्नी के साथ उन्हें सिर्फ इसलिए रहना पड़ता था कि इसका रोस्टर में नाम था, न कि इसलिए कि उनकी इच्छा थी।

बाकी पत्नियां बच्चे को पालेंगी
आर्थर कहते हैं कि उन्हें ये नहीं पता कि वह किस पत्नी के साथ बच्चा प्लान करेंगे। लेकिन ये प्लानिंग पहले आओ, पहले पाआ के तहत होगी। उन्होंने कहा, खास बात ये है कि मेरी जिस भी पत्नी को बच्चा होगा वह बेहद प्यार से पलेगा। उसे सात अन्य मां से भी प्यार मिलेगा। मेरी कोई फेवरेट पत्नी नहीं है जिसके साथ मैं बच्चा प्लान करूं। मैं इसे नेचुरल तरीके से होने दूंगा उन्होंने आगे कहा कि उनकी कई पत्नियां बच्चा पैदा करने को लेकर बहुत इच्छुक नहीं हैं। लेकिन वह सभी एक बच्चे का स्वागत करने को तैयार हैं।

बहुविवाह का करते हैं समर्थन
आर्थर ने आगे कहा कि मैं अपनी चिंता को छुपा नहीं सकता। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पहला बच्चा होने के बाद बाकी पत्नियां भी चाहेंगी कि वह इसी तरह के अनुभव को पाएं। लेकिन फिलहाल के लिए ये पहले आओ पहले पाओ है। आर्थर बहुविवाह के समर्थक हैं और वह अपने जीन के अनुभवों को इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं। उनके करीब एक लाख फॉलोअर्स हैं।