Entertainment | आर्थिक तंगी से गुजर रही थी ये टेलीविजन एक्ट्रेस, रोहित शेट्टी ने आगे बढ़ाया मदद का हाथ

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो ’सांस’ फेम शगुफ्ता अली इस समय सुर्खियों में आई हुई हैं। दरअसल, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रही है। 20 साल पहले एक्ट्रेस तीसरी स्टेज के कैंसर से पीड़ित थीं। अब आंखों के इलाज तक के लिए उनके पास पैसे नहीं। साथ ही वह बूढी मां की भी देखभाल अकेले ही कर रही हैं। कहीं जाती हैं तो पब्लिश ट्रांसपोर्ट का सहारा लेती हैं। उन्होंने रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई कीमती चीजें भी बेच दी हैं। अब डायबिटिज और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का इलाज कराने के लिए वह दूसरों पर डिपेंड हो गई हैं। एक्ट्रेस काम मांग रही हैं और आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं।

नीना गुप्ता, सुमीत राघवान और सुशांत सिंह इनकी मदद के लिए आगे आए हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने भी शगुफ्ता अली की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन के प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने यह न्यूज कन्फर्म करते हुए कहा है कि जब मुझे शगुफ्ता अली की आर्थिक तंगी के बारे में पता चला तो मैंने उनसे बात की और पूछा कि हम उनकी किस तरह मदद कर सकते हैं। उनकी पूरी बात सुनने के बाद, मैंने तुरंत रोहित शेट्टी से बात की जो शगुफ्ता की मदद करने के लिए एकदम राजी हो गए।

अशोक पंडित कहते हैं कि रोहित शेट्टी ने अच्छा-खासा अमाउंट ट्रांसफर दिया है। हम सभी उनके आभारी हैं। इंडस्ट्री के और भी कई लोगों से मैं मदद की गुजारिश कर रहा हूं। मुझे अभी तक इस बात पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रोहित शेट्टी द्वारा की गई मदद के बारे में शगुफ्ता अली ने कहा कि वह काम एकदम हो गया। मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरी मदद के लिए आगे आए।

शगुफ्ता अली ने कहा कि भगवान उनकी हर ख्वाहिश पूरी करें. उन्होंने मेरी बहुत बड़ी मदद की है। मैं उनसे कभी नहीं मिली। कभी हमारी फेस-टू-फेस बात नहीं हुई। हमने कभी फोन तक पर बात नहीं की, लेकिन वह आगे आए और उन्होंने इस तरह मेरी मदद की। शगुफ्ता अली ने कहा कि वह उन पैसों से अपना इलाज जल्द ही शुरू करेंगी। डॉक्टर इस समय व्यस्त हैं, अगले हफ्ते अपाउंटमेंट लूंगी और ट्रीटमेंट जल्द शुरू होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023