Entertainment | BIG BOSS HOUSE की वो 6 Love Stories, जिन्होंने फ़ैंस को भी बनाया अपना दीवाना

नई दिल्लीः बिग-बॉस का घर जितना देखने में बड़ा है उससे ज़्यादा बड़ा कंटेस्टेंट के मन का खाली पन है. यहां एक पॉइंट आते-आते सब इतने अकेले पड़ जाते हैं कि एक-दूसरे में अपना सहारा ढूंढने लगते हैं. और ये सहारा कब प्यार बन जाता है पता ही नहीं चलता. बिग-बॉस के इतिहास में ऐसे कई रिश्ते हैं, जो लड़ते-लड़ते, हंसी मज़ाक करते-करते इतने गहरे हो गए कि सिर्फ़ दो लोगों के ही नहीं, बल्कि पब्लिक के दिलों में भी बस गए, उन प्यार के रिश्तों को फ़ैंस ने प्यारभरे नाम भी दिए. कुछ पूरी ज़िंदगी साथ हो गए तो कुछ जल्द ही साथ होने वाले हैं.

आइए, इन प्यारे भरे रिश्तों के बारे में जानते हैं कि कौन-सी हैं बिग-बॉस के घर वो लव स्टोरीज़ जो फ़ैंस के दिलों में अमर हो गईं.

1. प्रिंस नरुला और युविका चौधरी (Prince Narula and Yuvika Choudhar), सीज़न 9

प्रिंस और युविका बिग-बॉस 9 के सबसे फ़ेमस कपल थे, दोनों ने शो ओवर होने के बाद शादी कर ली और अब दोनों अपनी ज़िंदगी में बहुत ख़ुश हैं और काम भी कर रहे हैं.

2. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ (Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill), सीज़न 13

बिग-बॉस 13 दोनों की जोड़ी इतनी फ़ेमस हुई कि फ़ैंस ने सिड-नाज़ नाम दे दिया. आज सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में नहीं, लेकिन शहनाज़ के लिए सिद्धार्थ आज भी ज़िंदा हैं. शहनाज़ ने सिद्धार्थ को अपनी यादों और अपने कामों से ज़िंदा रखा हुआ है.

3. पारस और माहिरा (Paras Chhabra and Mahira Sharma), सीज़न 13

पारस और माहिरा शो में सबको फ़ेक लगते थे, लेकिन शो से निकलने के बाद दोनों आज तक साथ हैं.

4. आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना (Asim Riaz and Himanshi Khurana), सीज़न 13

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना पूरे सीज़न सुर्खियों में रहे और अब भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने ‘मैनू मीट्ठा बहुत पसंद है’ सॉन्ग साथ में किया है.

5. अली गोनी और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin and Aly Goni), सीज़न 15

जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने बिग बॉस 14 के अलावा ख़तरों के खिलाड़ी 9 में भी साथ काम किया था. इन दोनों ने कई म्यूज़िक वीडियोज़ में भी साथ काम किया है और ये अभी भी साथ हैं.

6. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra and Tejasswi Prakash), सीज़न 15

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में आए और जल्द ही शो के सबसे फ़ेमस कपल बन गए. फैंस ने उन्हें प्यार से तेज-रन नाम दिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023