KANKER | आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- ‘तूझे ऐसे ही निपटा दूंगा’

कांकेर: आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी को किसी व्यक्ति ने कई कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी ने कॉल कर उन्हें गालियां दी और कहा कि तुझे ऐसे ही निपटा देंगे। कोमल ने कांकेर के भानुप्रतापपुर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस जिस नंबर से कॉल आया उसके संबंध में जानकारी जुटा रही है।

आप के प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 8 जनवरी की रात करीब 8 बजे से रात 10 बजे तक लगातार अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर कॉल किया। उसने पहली कॉल में गाली-गलौच की और उसके बाद लगातार कॉल करता रहा। बाद में उसने कोमल को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पहली बार कॉल करने वाले ने गाली गलौज की। इस पर किसी विवाद में पड़ने से बचने के लिए उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। इसके बाद भी उनके मोबाइल पर कॉल आता रहा और जान से मारने की धमकी दी।

कोमल हुपेंडी ने कहा कि वह एक राजनीतिक दल के पदाधिकारी हैं और उनका कई जगह दौरा रहता है। इस तरह फोन आने से उनके साथ कभी भी अनहोनी होने की आशंका है। उन्हांने बताया कि उन्हें पहले भी ऐसा कॉल आ चुका है। थाना प्रभारी तेज वर्मा ने कहा कोमल हुपेंडी ने जो नंबर दिया है उसे जांच के लिए साइबर सेल को भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023