SURAJPUR | पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों ने नाबालिग से की दरिंदगी, FIR दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई, सिस्टम से हार मानकर लगा ली फांसी

सूरजपुर: कोतवाली इलाके में एक पुलिसकर्मी सहित तीन दरिंदों की वजह से एक नाबालिग लड़की ने मौत को गले लगा लिया है। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के तुरियापार इलाके का है। हालांकि नाबलिग ने मामले की शिकायत की थी लेकिन फिर भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं गई।

बता दें कि, पुलिसकर्मी सहित तीन दरिंदों की वजह से एक नाबालिग लड़की ने मौत को गले लगा लिया है। वहीं नाबालिग लड़की ने 3 दिन पहले एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की नामजद लिखित शिकायत की थी। इसके बाद भी पुलिस ने ना तो किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई मामला दर्ज किया और ना ही कोई कार्रवाई की।

वहीं पीड़ित लड़की और उसके परिजन लगातार पुलिस विभाग से न्याय की गुहार लगाते रहे। आखिरकार सिस्टम के सामने हार मान कर नाबालिग लड़की ने मौत को गले लगा लिया। मृतक नाबालिक लड़की के परिजन पुलिस विभाग पर आरोप लगा रहे हैं कि, अगर समय रहते हुए कार्रवाई कर देते तो शायद आज उनकी लड़की जिंदा होती।

वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है। लेकिन इस पूरे मामले से एक बात तो स्पष्ट है कि सरकार और जिला प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करें लेकिन धरातल पर स्थिति बहुत अच्छी नहीं है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023