3 साल की बेटी को सैर कराने चिड़ियाघर ले गई, मारने के लिए दे दिया भालू के सामने धक्का, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो वीडियो

नई दिल्ली:  एक चौंकाने वाला मामला उज्बेकिस्तान के ताशकंद से सामने आया है। जहां एक मां अपने बच्चे को सैर कराने के बहाने चिड़ियाघर के पार्क में पहुंचती है और फिर अपने मासूम चिंपैंजी को भालू के नीचे मरने के लिए धक्का दे देती है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे कि आखिर कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है। हर कोई इस कलियुगी मां को खूब कोस रहा है। सौभाग्य से, चिड़ियाघर के कर्मचारी समय पर भालू के बाड़े में पहुंच गए और बच्ची को बचा लिया।

इस वीडियो को देखने के बाद आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे कि आखिर कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है. हर कोई इस कलियुगी मां को खूब कोस रहा है. सौभाग्य से, चिड़ियाघर के कर्मचारी समय पर भालू के बाड़े में पहुंच गए और बच्ची को बचा लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ताशकंद की एक 3 साल की बच्ची अपनी मां के साथ चिड़ियाघर गई थी. उसके बाद उसकी मां भालू को दिखाने के लिए उसके घर की रेलिंग के पास खड़ी हो गई. सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन चंद मिनट बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. महिला ने भालू दिखाने के बहाने अपने बेटी को रेलिंग से धक्का दे दिया. इसका एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला एक बच्चे को धक्का देती नजर आ रही है.

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं लड़की के यार्ड में घुसते ही भालू तुरंत ही बच्चे के पास जाने की कोशिश करता है. यह जानकर सुकून मिलता है कि जूजू नाम के भालू ने लड़की को नुकसान नहीं पहुंचाया. भालू ने सूंघा और उसे जाने दिया. उधर, बच्ची के गिरने की खबर मिलते ही चिड़ियाघर के कर्मचारी तुरंत भालू क्षेत्र की ओर दौड़ पड़े. इसके बाद उन्होंने बच्ची को सकुशल बाहर निकाला. हालांकि घटना में बच्ची को मामूली चोट आई है, लेकिन वह काफी डरी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद लड़की की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला पर बच्चे की हत्या का प्रयास करने का आरोप है. अगर दोषी ठहराया जाता है, तो उसे 15 साल तक की जेल हो सकती है. वहीं, चिड़ियाघर के एक प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने जानबूझकर लड़की को भालू के घर में धकेला था. इसके अलावा वहां मौजूद लोगों ने भी उनके बयान की पुष्टि की. लोगों का कहना है कि उस वक्त हमने महिला को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह अपनी बेटी को भालू के बाड़े में फेंक चुकी थी. हालांकि महिला ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023