Tragic Accident | शादी के ठीक पहले बाराती गाड़ी कुंए में गिरी, 6 लोगों की मौत और 3 की हालत गंभीर, सादगी से संपन्न कराई गयी शादी

छतरपुर:  शादी से ठीक पहले एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें बाराती गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी बाराती उत्तरप्रदेश से मध्यप्रदेश के छतरपुर आए थे। यह हादसा तब हुआ जब आयोजन स्थल पर सड़क किनारे वाहन को पार्क किया जा रहा था, तभी संतुलन के बिगड़ने से वाहन सीधे कुंए में जा गिरा।

मिली जानकारी के अनुसार महराजपुर के थानाक्षेत्र में दीवान जी के घर में उत्तरप्रदेश के महोबा से बारात आयी हुई थी। जैसे ही हादसे की खबर हुई, वहां चीख-पुकार मच गयी। चूंकि कुंआ बहुत गहरा था तो किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। ग्रामीण वहां पहुंच गए थे लेकिन बचाव कार्य में देरी हो गयी। पुलिस को तुरंत सूचना दी गयी, रेस्क्यू टीम ने काम शुरू किया और 3 लोगों को बचा लिया। सभी शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा जा चुका है।

बताते चलें कि कार में कुल 9 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में राम रतन अहिरवार (35), कुलदीप (22), घनश्याम अहिरवार (50), राजू कुशवाहा (30), छत्रपाल सिह (35) और रामाधीन की मौत हो गई। वहीं, तेजराम (28), चेतराम (20) और लक्ष्मण (17) घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है। शादी घर में शांति पूर्वक शादी संपन्न कराई गयी लेकिन कोई आयोजन नहीं किया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023